छत्तीसगढ़

एलन मस्क ने ह्यूमन राइट्स, एक्सेसिबिलिटी, एआई एथिक्स और कम्युनिकेशन टीम को किया बर्खास्त



पूर्व इंजीनियरिंग जेरार्ड कोहेन ने कहा, हमारे पास करने के लिए बहुत कुछ था, लेकिन हमने कंपनी के लिए कड़ी मेहनत की! ऐसे बहुत से लोग नहीं हैं, जिन्हें ट्विटर के अलावा कई महत्वपूर्ण वैश्विक मंच का अवसर मिला है, लेकिन किसी ने भी अन्य अवसर को कंपनी से ज्यादा महत्व नहीं दिया।

ट्विटर की ग्लोबल कॉम्युनिकेशन टीम में सबसे ज्यादा छंटनी हुई। भारत में, कॉम्युनिकेशन टीम के 50 प्रतिशत से अधिक कर्मचारियों को निकाल दिया गया। ट्विटर पर कॉम्युनिकेशन टीम की पूर्व प्रमुख जूली स्टील ने पोस्ट किया, ट्विटर बहुत खास है। 4 साल बाद, मैं उन अनुभवों के साथ जा रही हूं जिसकी मैंने कभी कल्पना नहीं की थी। इतने सारे ट्वीप्स के साथ मेरा बंधन अटूट रहेगा। मेरा सिर इस बात से हमेशा ऊंचा रहेगा कि मैंने कंपनी में अपना पूरा 100 प्रतिशत सहयोग दिया है।

ट्विटर पर कॉम्युनिकेशन टीम के कर्मी कोलेट जकारियन ने पोस्ट किया: ट्विटर में काम करना एक सम्मान और सौभाग्य की बात है। मैंने देखा है कि मेरी टीम ने दिन-रात मिलकर मेहनत की है। अपने काम को हमेशा सबसे आगे रखा है। टीम के इंजीनियरों और अन्य सदस्यों के साथ टीम के निदेशक रुम्मन चौधरी को भी हटा दिया गया।

आईएएनएस के इनपुट के साथ



Source link