राष्ट्रीय

‘दिल्ली के लोगों के हितों की रक्षा करेंगे कांग्रेस के चुने हुए नगर निगम पार्षद, पार्टी निभाएगी अपना वादा’



दिल्ली प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अनिल कुमार ने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने विजन डॉक्यूमेंट और घोषणापत्र में जो वादे किए हैं, कांग्रेस पार्टी के चुने हुए निगम पार्षद दिल्ली में लोगों के हितों और अधिकारों की रक्षा करने के लिए उन्हें लागू करेंगे। जन समर्थन से कांग्रेस प्रत्याशी विजयी होंगे। दिल्ली कांग्रेस प्रमुख ने कहा कि दिल्ली नगर निगम चुनाव के लिए कांग्रेस पार्टी ने 4 दिसंबर को होने वाले मतदान के लिए पूरी तैयारियां कर ली हैं। शनिवार को पूर्व सांसद, पूर्व विधायक, कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं, पूर्व निगम पार्षदों ने कांग्रेस प्रत्याशियों के साथ चर्चा करके यह तय किया गया है कि मतदान केंद्र पर लगने वाली टेबलों पर 15-15 कांग्रेस कार्यकर्ताओं की टीम बनाई गई, जो मतदाताओं की मदद के लिए मौजूद रहेंगे।

अनिल कुमार ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं से अपील की कि सभी 11 बजे से पहले अपना और अपने परिवार का मतदान करवा लें, ताकि बाद में वे बुर्जुग, बीमार मतदाताओं को मतदान करने के लिए मदद कर सकें।

दिल्ली प्रदेश कम्युनिकेशन विभाग के चेयरमैन अनिल भारद्वाज ने कहा कि कांग्रेस कार्यकर्ता कांग्रेस प्रत्याशियों के पक्ष में ज्यादा से ज्यादा मतदान कराने के लिए लोगों को प्रोत्सहान कर रहे हैं। जितना अधिक मतदान कार्यकर्ता कराऐंगे, उतना अधिक लाभ हमें होगा। निष्पक्ष मतदान कराने के लिए कांग्रेस पार्टी ने रणनीति बना ली है, ताकि विपक्षी दल चुनाव में गड़बड़ी न कर सकें।

उन्होंने कहा कि दिल्ली के 13 हजार से अधिक बूथों पर हमने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को ‘मेरा बूथ-मेरा गौरव’ कार्यक्रम के अंतर्गत प्रशिक्षण दिया है। ये कल चुनाव में अपनी जिम्मेदारी को बखूबी निभाऐंगे। प्रत्येक बूथ पर बारी-बारी 8-10 कार्यकर्ताओं की ड्यूटी लगाई है, जो एक के बाद एक अपनी जिम्मेदारी संभालेंगे।

आईएएनएस के इनपुट के साथ



Source link