क्रिकेट

सीएसके को पांचवी बार चैंपियन बनाने के लिए धोनी और जडेजा ने शुरू की तैयारी, दोनों नेट्स पर जमकर बहाया पिया



चार बार इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) का ख़िताब जीतने वाली चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के लिए आखिरी संस्करण बिल्कुल अच्छा नहीं रहा। मगर महान भारतीय कप्तान एमएस धोनी (एमएस धोनी) ने सीएसके को एक बार फिर चैंपियन बनाने के लिए हुंकार भर लिया है और वेट्स पर तैयारियां करते भी नजर आए।

41 साल के एमएस धोनी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वे नेट पर बल्लेबाजी का अभ्यास करते नजर आ रहे हैं। माही आगे बढ़े हुए समुद्रों पर आक्रामक शॉट उम्मीदवार दिख रहे हैं। धोनी का यह अंदाज देखकर पीली जर्सी वाली टीम के फैंस काफी खुश हैं।

दूसरी ओर हरफनमौला खिलाड़ी रविंद्र जडेजा भी मैदान पर वापसी की तैयारी में जुटे हुए हैं। उन्हें ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट टीम में शामिल किया गया है। वे चोट के कारण लंबे समय से क्रिकेट नहीं खेल रहे थे। ऐसे में अपनी वापसी को बेताब जडेजा फिल्हाल गेंदबाजी पर ज्यादा फोकस कर रहे हैं। उन्होंने अपने आधिकारिक अकाउंट अकाउंट पर बॉलिंग का अभ्यास करते हुए एक वीडियो शेयर किया।

जेपी 2022 के दौरान रविंद्र जडेजा और चेन्नई सुपर किंग्स की टीम के बीच अंबन की खबरें आई थीं। कहा जा रहा था कि जडेजा खुद सीएसके से अलग हो जाएंगे। मगर ऐसा कुछ नहीं हुआ और वे गिरने के आगामी संस्करण में पीली जर्सी में नजर आए।

शुभमन और ईशान के बीच होती है लड़ाई – VIDEO

चेन्नई सुपर किंग्स ने आखिरी बार शतक का ख़िताब कब जीता था?

2021 में।



Source link