क्रिकेट

डेवाल्ड ब्रेविस ने बताया कि उन दो भारतीय खिलाड़ियों के नाम जिन्हें वे अपना आदर्श मानते हैं



दक्षिण अफ्रीका (दक्षिण अफ्रीका) के युवा बल्लेबाज डेवाल्ड ब्रेविस (डेवाल्ड ब्रेविस) ने उन दो भारतीय (भारतीय) बल्लेबाजों का नाम बताया है, जिन्हें वे अपना आदर्श मानते हैं। बेबी एबी ने कहा कि वह रोहित शर्मा और सूर्यकुमार यादव से बहुत खुश हैं और वे उन्हें अपना आइडल मान रहे हैं।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि डेवाल्ड को मुंबई इंडियंस ने पिछले साल अपने साथ जोड़ा था। वहीं, रोहित शर्मा एमआई के कप्तान हैं और सूर्य कुमार इस फ्रेजिंग का महत्वपूर्ण हिस्सा हैं।

यह भी पढ़ें – 5 ऐसे खिलाड़ी, जिनमें SA20 आईपीएल में सबसे ज्यादा सैलरी पाता है

ब्रेविस इस समय SA20 लीग में एमआई कैपटाउन की ओर से खेल रहे हैं। उन्होंने इस लीग में अभी तक 6 मुकाबलों के 6 पारियों में 27 के औसत से 135 रन बनाए हैं। इस दौरान उनकी स्ट्राइक रेट लगभग 110 रही है। इसमें वे 8 छक्के और 7 चौके लगाते हैं। ब्रेविस ने लीग के ओपनिंग मैच में 70 रनों की तूफानी पारी खेली थी।

19 साल के जूनियर डी विलियर्स ने एमआई केपटाउन की तरफ एक दुर्घटना के निशान से कहा, “मेरा पसंदीदा रंग नीला है, इसलिए इस परिवार का हिस्सा होना गर्व की बात है। मुंबई की तरफ केपटाउन में भी शानदार हैं।”

यह भी पढ़ें: बीबीएल में स्टीव स्मिथ के लगातार दो शतक जड़ने के बाद ट्विटर पर हंगामा

उन्होंने आगे कहा, “मैं रोहित शर्मा और सूर्यकुमार को अपना आदर्श खिलाड़ी रखता हूं। मैं इन सभी किंवदंतियों के साथ रहना पसंद करता हूं और मैंने दावों में काफी कुछ प्रसन्नता व्यक्त की है। मुझे लगता है कि इससे मुझे काफी मदद मिली है।”

डेवाल्ड ब्रेविस कितने साल के हैं?

19

वीडियो – क्रिकेट स्टेडियम में पहुंच गए 4 प्रेम कहानियां



Source link