ताज़ा खबर

निगम अमले द्वारा चक्रधर नगर चौक से विजयपुर चौक हटाया जाएगा अतिक्रमण : शुक्रवार की सुबह 10:30 बजे से निगम अमले द्वारा की जाएगी कार्रवाई


रायगढ़। सप्ताहिक कार्य योजना के तहत शुक्रवार को चक्रधर नगर चौक से बोईरदादर विजयपुर चौक तक सड़क किनारे का अतिक्रमण हटाया जाएगा। निगम प्रशासन ने उक्त स्थल के व्यवसायियों को स्वयं से अतिक्रमण हटाने की अपील की है।
निगम प्रशासन द्वारा सप्ताह के शुक्रवार को सड़क किनारे यातायात व्यवस्था को बाधित करने वाले ठेला गुमटी एवं अतिरिक्त शेड निर्माण कर नाला नाली के ऊपर अतिक्रमण करने वालों के विरुद्ध कार्रवाई की जा रही है। इसी कड़ी में 2 दिसंबर 2022 दिन शुक्रवार की सुबह 10:30 बजे से चक्रधर नगर चौक से लेकर विजयपुर चौक तक अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई की जाएगी। इस संबंध में सूचना जारी कर निगम प्रशासन द्वारा चक्रधर नगर चौक से लेकर विजयपुर चौक के सड़क के दोनों ओर नाली में अतिक्रमण कर ठेले गुमटी एवं अतिरिक्त शेड लगाने वाले व्यवसायियों से स्वयं के द्वारा अतिक्रमण हटाने की अपील की है। इसके बाद भी अतिक्रमण नहीं हटाने वालों के खिलाफ जब्ती, सड़क बाधा जुर्माना की कार्रवाई की जाएगी। अतिक्रमण पर कार्रवाई के लिए निगम के अतिक्रमण निवारण दस्ता सहित प्रशासनिक अधिकारियों को समय पर उपस्थित होने की बात कही गई है।