IMG 20220909 WA0013
ताज़ा खबर

कलेक्टर श्रीमती रानू साहू निरीक्षण में पहुंची लैलूंगा, घरघोड़ा एवं तमनार* *भेंट-मुलाकात के प्रस्तावित कार्यक्रम की तैयारियों के लिए अधिकारियों को दिए निर्देश


रायगढ़, 9 सितम्बर 2022/ भेट-मुलाकात के द्वितीय चरण की शुरूआत होने के साथ मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल का भेंट-मुलाकात कार्यक्रम जिले के अन्य विधानसभाओं में भी प्रस्तावित है। इसी सिलसिले में तैयारियों को लेकर कलेक्टर श्रीमती रानू साहू आज लैलूंगा, तमनार एवं घरघोड़ा निरीक्षण में पहुंची। विधायक लैलूंगा श्री चक्रधर सिंह सिदार एवं सीईओ जिला पंचायत श्री अबिनाश मिश्रा, नगर निगम आयुक्त श्री संबित मिश्रा भी इस दौरान मौजूद रहे। यहां कलेक्टर श्रीमती साहू ने प्रस्तावित कार्यक्रमों के अनुसार अधिकारियों से तैयारियों का जायजा लिया तथा महत्वपूर्ण दिशा-निर्देश भी दिए।

IMG 20220909 WA0014
कलेक्टर श्रीमती रानू साहू ने हेलीपेड एवं भेंट-मुलाकात सभा स्थल, मंच की तैयारियों के संबंध में निर्देश संबंधित विभाग के अधिकारियों को दिए। उन्होंने भेंट-मुलाकात स्थल पर लोगों की एन्ट्री के साथ ही उनकी बैठक व्यवस्था के बारे में भी अधिकारियों को निर्देशित किया। उन्होंने कार्यक्रम के रूट-चार्ट के अनुसार सभी आवश्यक व्यवस्थाएं करने के निर्देश दिए। साथ ही कार्यक्रम से जुड़े अन्य बिन्दुओं के आधार पर तैयारियां करने के निर्देश दिए। कार्यक्रम के दौरान ट्रेफिक तथा सुरक्षा व्यवस्था को लेकर भी आवश्यक दिशा-निर्देश दिए गए।

IMG 20220909 WA0016
इस दौरान एसडीएम लैलूंगा श्री डी.आर.रात्रे, सीएमएचओ डॉ.एस.एन.केशरी, डीईओ श्री आर.पी.आदित्य, ईई पीडब्लूडी श्री खाम्बरा, उप संचालक पशुपालन डॉ.आर.एच.पाण्डेय, ईई पीएचई श्री परीक्षित चौधरी, प्रभारी उप संचालक कृषि श्री हरिश राठौर सहित अन्य जिला स्तरीय अधिकारी उपस्थित रहे।