बॉलीवुड समाचार

सिनेजीवन: 80 साल के हुए सदी के ‘महानायक’ अमिताभ बच्चन और फिल्म ‘राम सेतु’ का ट्रेलर हुआ रिलीज



‘डबल एक्सएल’ में नजर आएंगे शिखर धवन

भारतीय क्रिकेटर शिखर धवन जल्द ही आगामी फिल्म ‘डबल एक्सएल’ में कैमरे के लिए परफॉर्म करते नजर आएंगे, जिसमें बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा और हुमा कुरैशी मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म दो प्लस-साइज महिलाओं की कहानी है जो अपने सपनों की तलाश में हैं। घटनाक्रम के बारे में बताते हुए भारत के सलामी बल्लेबाज ने कहा, “राष्ट्र के लिए खेलने वाले एक एथलीट के रूप में, जीवन हमेशा बहुत व्यस्त होता है। मेरा पसंदीदा मनोरंजन अच्छी मनोरंजक फिल्में देखना है। जब यह अवसर मेरे पास आया और मैंने जब कहानी सुनी, इसने मुझ पर गहरा प्रभाव डाला।”

उन्होंने कहा कि फिल्म का उद्देश्य समाज को एक स्वस्थ संदेश देना है और इसमें बातचीत शुरू करने की क्षमता है, “यह पूरे समाज के लिए एक प्यारा संदेश है और मुझे उम्मीद है कि बहुत सारी युवा लड़कियां और लड़के अपने सपनों को पूरा करेंगे, चाहे कुछ भी हो जाए।”

सतरम रमानी द्वारा निर्देशित, स्लाइस-ऑफ-लाइफ कॉमेडी ड्रामा, जो शरीर के वजन की रूढ़ियों को चुनौती देता है, इसमें जहीर इकबाल और महत राघवेंद्र भी पुरुष नायक के रूप में हैं।

गुलशन कुमार, टी-सीरीज, वाकाओ फिल्म्स और मुदस्सर अजीज द्वारा प्रस्तुत, ‘डबल एक्सएल’ 4 नवंबर, 2022 को सिनेमाघरों में हिट होने के लिए तैयार है।



Source link