बॉलीवुड समाचार

सिनेजीवन: THANK GOD का ट्रेलर हुआ रिलीज, दिखा अजय देवगन के कॉमेडी का डबल डोज और हनी सिंह-शालिनी का हुआ तलाक



‘मैं चाहती हूं की थोर इस कौर पे भी थोड़ा ध्यान दे’: शहनाज गिल

अभिनेत्री और ‘बिग बॉस 13’ की पूर्व सनसनी शहनाज गिल चाहती हैं कि नॉर्स देवता थोर उन पर थोड़ा ध्यान दें। अपने वर्कआउट को आगे बढ़ाते हुए, गिल, एक वीडियो में, नताली पोर्टमैन की तरह दिखने के लिए कसरत के नियमों की नई शैलियों की कोशिश करते हुए दिखाई दे रही है, जो फिल्म ‘थॉर: लव एंड थंडर’ में थोर की प्रेम रुचि जेन फोस्टर की भूमिका निभाती है।

गिल ने कहा, “मैं चाहती हूं की थोर इस कौर पे भी थोड़ा ध्यान दे! तो मैं भी नताली पोर्टमैन जैसे कोई वर्कआउट-शर्कआउट कर ही लेती हूं (मैं चाहती हूं कि थोर इस कौर पर थोड़ा ध्यान दें। इसलिए, मैं नताली पोर्टमैन की तरह काम करना शुरू कर दूंगी)”। यह स्वीकार करते हुए कि फिल्म रोमांस, कॉमेडी और एक्शन के साथ एक चौतरफा मनोरंजन है, शहनाज ने कहा, “थोर सुपरहीरो ही नहीं, वो थंडर का भगवान भी है! बाय गॉड!” शहनाज ने यह भी कहा कि थोर उनसे ज्यादा मजेदार है।

गिल ने कहा, “और उसकी कॉमेडी उफ्फ! मेरे से भी ज्यादा मजेदार है बंदा। हसा हसा के ने उन्होंने पेट दुखा दिया है।” यह फिल्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 8 सितंबर को रिलीज हुई थी। इसे तायका वेट्टी द्वारा निर्देशित किया गया है, जिसकी पटकथा वेट्टी और जेनिफर कायटिन रॉबिन्सन ने बनाई है।



Source link