बॉलीवुड समाचार

सिनेजीवन: शाहरुख खान से एयरपोर्ट पर हुई 1 घंटे तक पूछताछ, कस्टम ने लगाया जुर्माना और अब्दु को आ रही है घर की याद



उर्वशी रौतेला ने चीरंजीवी के साथ दिया पोज, इंस्टाग्राम पर तस्वीर की साझा

अभिनेत्री और मॉडल उर्वशी रौतेला ने सोशल मीडिया पर मेगास्टार चीरंजीवी के साथ एक तस्वीर साझा की है। उर्वशी ने इंस्टाग्राम पर तस्वीर साझा की। अभिनेत्री चमकीले गुलाबी पैंट के साथ एक नारंगी शर्ट में अच्छी दिख रही है, जबकि चिरंजीवी एक सफेद टी-शर्ट और काली जींस में सहज दिख रहे हैं।

उन्होंने कैप्शन में लिखा, “जब मैं पुरस्कार जीतती हूं, तो मैं अपने माता-पिता के बारे में सोचती हूं। मेरे लिए, सर्वश्रेष्ठ होने का मतलब विभिन्न देशों और ब्रह्मांड में इसे साबित करना है। आभारी मेगास्टार एट-चिरंजीवीकोनिडेलागरु, हैशटैग-बॉबीकोल्ली एट-मायत्रीऔफिशीयल हैशटैग-वाल्टेयर वीरय्या।”

उर्वशी निर्देशक बॉबी कोल्ली की आगामी एक्शन एंटरटेनर ‘वाल्टर वीरैया’ में दिखाई देंगी, जिसमें चिरंजीवी और रवि तेजा मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म में उर्वशी की विशेषता वाला एक विशेष गीत होगा।

सभी व्यावसायिक सामग्रियों के साथ एक बड़े पैमाने पर एक्शन एंटरटेनर होने के लिए बिल किया गया, यह फिल्म नवीन यरनेनी और वाई रविशंकर द्वारा बड़े पैमाने पर निर्मित की गई है, जबकि जी.के. मोहन सह-निर्माता हैं।

आर्थर ए. विल्सन कैमरा क्रैंक करते हैं, जबकि निरंजन देवरामन संपादक हैं और ए.एस. प्रकाश प्रोडक्शन डिजाइनर हैं। सुष्मिता कोनिडेला कॉस्ट्यूम डिजाइनर हैं।

जहां कहानी और संवाद बॉबी ने खुद लिखे हैं, वहीं कोना वेंकट और के. चक्रवर्ती रेड्डी ने पटकथा लिखी है। लेखन विभाग में हरि मोहन कृष्ण और विनीत पोटलुरी भी शामिल हैं।

संक्रांति, 2023 के लिए ‘वाल्टर वीरैया’ स्क्रीन पर हिट होगी।



Source link