बॉलीवुड समाचार

सिनेजीवन: रिलीज़ हुआ फिल्म इंडिया लॉकडाउन का दमदार टीजर और सलमान की ‘टाइगर 3’ में नजर आएंगे ‘किंग खान’



अभिनेत्री समांथा का बीमारी पर छलका दर्द

मायोजिटिस नामक ऑटो-इम्यून बीमारी के लिए इलाज करवा रही दक्षिणी सिनेमा की जानी-मानी अभिनेत्री सामंथा का कहना है वह हमेशा से एक फाइटर रही हैं और इससे भी लड़ लेगी। अभिनेत्री, जिन्होंने अपनी आगामी फिल्म ‘यशोदा’ के प्रचार के लिए अपने इलाज के लिए एक दिन की छुट्टी लेने का फैसला किया, ने अपनी वर्तमान स्थिति के बारे में बात की। ‘यशोदा’ 11 नवंबर को स्क्रीन पर आने के लिए तैयार है।

अभिनेत्री ने कहा, “कुछ अच्छे दिन होते हैं, कुछ बुरे। कुछ दिन, बिस्तर से उठना मुश्किल होता है, कुछ दिन मैं लड़ना चाहती हूं। धीरे-धीरे मैं जिन दिनों से लड़ना चाहती हूं, उन दिनों की तुलना में अधिक से अधिक देना चाहती हूं।” मीडिया के उस हिस्से की खबरों को उन्होंने खारिज किया जिसमें दावा किया गया था कि यह स्थिति जीवन के लिए खतरा है।

इस पर अभिनेत्री ने कहा, “अब तीन महीने हो गए हैं। मैं स्पष्ट करना चाहती हूं कि मैं जल्द ही नहीं मर रही हूं। मैंने बहुत सारे लेख देखे जिनमें ऐसा बैसा बहुत कुछ कहा गया था। हां, यह एक ऑटोइम्यून स्थिति है और इसमें समय लग रहा है लेकिन मैं हमेशा एक लड़ाकू रही हूं और मैं लड़ने जा रही हूं।” यह बताते हुए कि पिछले तीन महीने बहुत खराब रहे हैं, अभिनेत्री ने खुलासा किया कि वह उच्च खुराक वाली दवाएं ले रही हैं और डॉक्टरों के साथ संपर्क में लगातार बनी हुई हैं। अभिनेत्री ने आगे अपनी बातचीत में कहा, मुझे लगता है कि मैंने जीवन में हर चीज के बारे में बात की है। उन्होंने साक्षात्कार में कहा, “लोगों को पता होना चाहिए कि हर किसी का समय अच्छा होता है और हर किसी का बुरा समय होता है। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप अमीर हैं या प्रसिद्ध। हर कोई इसे जानता है।”



Source link