बॉलीवुड समाचार

सिनेजीवन: आलिया-रणबीर की बेटी की पहली तस्वीर आई सामने, BB16 में अर्चना गौतम ने शिव ठाकरे के साथ की फिजिकल फाइट



राधिका आप्टे ‘मोनिका ओ माय डार्लिंग’ में निभा रही है भ्रष्ट पुलिस वाली की भूमिका

अभिनेत्री राधिका आप्टे अपनी आगामी स्ट्रीमिंग फिल्म ‘मोनिका ओ माय डार्लिंग’ के साथ नेटफ्लिक्स पर वापसी कर रही हैं। इसमें खास बात क्या है – कोई पूछ सकता है। खैर, यह एक ‘भ्रष्ट पुलिस वाली’ का उनका चरित्र है जो वह पहली बार कर रही हैं। नेटफ्लिक्स ओरिजिनल ‘सेक्रेड गेम्स’ में जहां उन्होंने एक पुलिस वाले की भूमिका निभाई थी, वहीं उनके चरित्र का नैतिक कंपास बरकरार था, लेकिन ‘मोनिका ओ माय डालिर्ंग’ में, कम से कम कहने के लिए यह बहुत ही अप्रत्याशित रूप से गड़बड़ है।

उसी पर विस्तार से, उन्होंने कहा, “यह चरित्र मेरे कम्फर्ट जोन से बहुत बाहर था, मैंने पहले कभी कॉमेडी नहीं की और भ्रष्ट पुलिस वाली की भूमिका निभाना बहुत दिलचस्प था, जीवन में अपने मूल्यों के बारे में काफी बेशर्म और बेदाग, शायद मैं जो कुछ भी हूं उससे सबसे विपरीत हो सकता है। यह बहुत दिलचस्प था, यह मेरे कम्फर्ट जोन से बाहर था लेकिन वासन को विश्वास था।”

“फिल्म में राजकुमार राव, हुमा कुरैशी भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। ट्रेलर को काफी सकारात्मक प्रशंसा मिल रही है, राधिका का किरदार काफी दिलचस्प लग रहा है और इसे दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है।”

उन्होंने आगे उल्लेख किया, “आप जानते हैं कि जब आपका निर्देशक आप पर भरोसा करता है, तो सेट पर जाने, जोखिम लेने और अलग-अलग चीजों को आजमाने में सक्षम होना बहुत अच्छा है, भले ही आप असफल हों, आपको परवाह नहीं है क्योंकि आप जानते हैं कि यह कोशिश करने और तलाशने के लिए एक सुरक्षित जगह है।”

‘मोनिका ओ माई डार्लिंग’, जो एक बेहतरीन नियो-नोयर क्राइम कॉमेडी थ्रिलर होने का वादा करती है, 11 नवंबर को नेटफ्लिक्स पर डेब्यू करने के लिए तैयार है।



Source link