Ranu31a2
ताज़ा खबर

1 सितम्बर को भेट-मुलाकात के लिए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पहुंचेंगे रायगढ़ : कार्यक्रम की अंतिम तैयारियों का जायजा लेने कलेक्टर श्रीमती रानू साहू और पुलिस अधीक्षक अभिषेक मीणा ने किया निरीक्षण


रायगढ़, भेट-मुलाकात के द्वितीय चरण की शुरूआत होने जा रही है। मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल का भेट-मुलाकात कार्यक्रम 1 सितम्बर को रायगढ़ जिले में होगा। प्रस्तावित कार्यक्रम के अनुसार मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल भेट-मुलाकात के लिए पुसौर विकासखण्ड के ग्राम नावापारा-अ तथा रायगढ़ विकासखण्ड के ग्राम लोईंग पहुंचेंगे। शाम को मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल रायगढ़ में हेमूकालानी चौक से चक्रधर चौक तक रोड शो करेंगे। जिसके पश्चात वे सर्किट हाऊस में विभिन्न सामाजिक संगठनों के पदाधिकारियों एवं प्रतिनिधि मंडलों से मुलाकात करेंगे। वे रात्रि विश्राम रायगढ़ में करेंगे। अगले दिन 2 सितम्बर को सर्किट हाऊस में जिला अधिकारियों की समीक्षा बैठक तथा पत्रकार वार्ता लेंगे। जिसके पश्चात वे अपने अगले कार्यक्रम के लिए रायगढ़ से रवाना होंगे।

Ranu31a3
इस संबंध में जिला प्रशासन की तैयारियों का जायजा लेने के लिए कलेक्टर श्रीमती रानू साहू एवं पुलिस अधीक्षक श्री अभिषेक मीणा प्रस्तावित स्थलों के निरीक्षण में लोईंग तथा नावापारा-अ पहुंचकर उन्होंने कार्यक्रम के लिए निर्धारित किए गए रूट चार्ट के अनुसार कार्यक्रम स्थलों का निरीक्षण किया। उन्होंने भेट-मुलाकात के लिए तैयार किए जा रहे सभा स्थल का भी अवलोकन किया। कार्यक्रम स्थल में मंच में की गयी तैयारियों को देखा तथा इस संबंध में महत्वपूर्ण दिशा-निर्देश संबंधित विभाग के अधिकारियों को दिए। उन्होंने भेट-मुलाकात स्थल पर लोगों की एन्ट्री के साथ ही उनकी बैठक व्यवस्था के बारे में भी अधिकारियों को निर्देशत किया। साथ ही कार्यक्रम से जुड़े अन्य बिन्दुओं के आधार पर तैयारियों की समीक्षा करते हुए शेष बचे कार्यो को जल्द पूर्ण करने के लिए संबंधित अधिकारियों को उन्होंने निर्देशित किया। कार्यक्रम के दौरान टे्रफिक तथा सुरक्षा व्यवस्था को लेकर भी आवश्यक दिशा-निर्देश दिए गए।
इस दौरान डीएफओ स्टायलो मण्डावी, एडिशनल एसपी श्री लखन पटले, एडिशनल एसपी श्री महेश्वर नाग, ज्वाईंट कलेक्टर श्री दुष्यंत रायस्त, डिप्टी कलेक्टर श्री रोहित सिंह, एसडीएम रायगढ़ श्री गगन शर्मा, सीएमएचओ डॉ.एस.एन.केशरी, डीईओ श्री आर.पी.आदित्य, ईई पीडबल्यूडी श्री खाम्बरा, ईई पीएचई श्री परीक्षित चौधरी, सहायक आयुक्त आदिवासी विकास श्री अविनाश श्रीवास सहित अन्य जिला स्तरीय अधिकारी उपस्थित रहे।