Chember
ताज़ा खबर

चेंबर ऑफ कामर्स रायगढ़ इकाई ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का भव्य स्वागत किया


रायगढ़ 01 सितम्बर को दो दिवसीय जनता से भेंट मुलाकात कार्यक्रम में सामिल होने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल रायगढ़ विधानसभा में आए थे।
ज्ञात हो कि रायगढ़ में आते ही प्रदेश के मुखिया भुपेश बघेल ने पहले तो पुसौर ब्लाक में जनता से भेंट मुलाकात कार्यक्रम में उपस्थित हुए तो वहीं रायगढ़ जनपद अंतर्गत ग्राम पंचायत लोईग में भी उन्होंने जनता से भेंट मुलाकात किया। रायगढ़ विधानसभा में अयोजित दो दिवसीय जनता से भेंट मुलाकात तय कार्यक्रम के अनुसार शहर के बीच हेमुकलानी चौक में रोड शो
के दौरान विभिन्न सामाजिक लोगो ने उनका स्वागत किया तो वहीं छत्तीसगढ़ चेंबर ऑफ कामर्स एंड इंडस्ट्रीज रायगढ़ इकाई ने मुख्यमंत्री भुपेश बघेल का भव्य माला पहनाते हुए जोरदार स्वागत किया। रोड शो के दौरान आयोजित स्वागत कार्यक्रम में उपस्थित सभी व्यापारी और चेंबर ऑफ कामर्स के कार्यकारणी पदाधिकारियों को मुख्यमंत्री भुपेश बघेल ने नवा खाई त्योहार की बधाई दी। वहीं देर रात पुनः जनता से भेंट मुलाकात कार्यक्रम सर्किट हाउस में चेंबर ऑफ कामर्स एंड इंडस्ट्रीज रायगढ़ इकाई अध्यक्ष गोपी सिंह ठाकुर ने मुख्यमंत्री भुपेश बघेल से मुलाकात किया चेंबर ऑफ कामर्स एंड इंडस्ट्रीज रायगढ़ इकाई अध्यक्ष गोपी सिंह ठाकुर ने मुख्य रुप से रायगढ़ में होलसेल कॉरिडोर निर्माण की बात को सामने रखा जिसको मुख्यमंत्री ने हाथो हाथ लेते हुए उक्त विषय पर कलेक्टर को निर्देशित किया है। इसी दौरान चेंबर ऑफ कामर्स ईकाई अध्यक्ष गोपी सिंह ठाकुर ने व्यापारी हित में बात करते हुए रायगढ़ से घरघोड़ा और घरघोडा से धरमजयगढ़ से पत्थलगांव की रोड की बदहाली पर चर्चा की गई
गोपी सिंह ने कहा रायगढ़ के ट्रांसपोर्टर श्याम अग्रवाल , नवीन जैन ने ट्रांसपोर्टरों की बढ़ती समस्या को अवगत कराया था की
रायगढ़ जिला उद्योग और व्यापार का एक बड़ा जिला है जहां रायगढ़ सहित आस पास क्षेत्र के लोग रायगढ़ में खरीदी बिक्री करने आते हैं। ऐसे में सड़को की हालत बहुत ज्यादा खराब है इसका सुधार आवश्यक है। चेंबर ऑफ कामर्स रायगढ़ इकाई अध्यक्ष गोपी सिंह ठाकुर ने सड़को की बेहाली से परेशान ट्रांसपोर्टरो की इस बड़ी समस्या को मुख्यमंत्री से भेंट मुलाकात कार्यक्रम में अवगत कराया है।
तो वहीं छत्तीसगढ चेंबर ऑफ कामर्स महामंत्री मनीष उदासी ने रायगढ़ शहर में बने डिवाइडर पर बात रखते हुए कहा कि शहर के बीचों बीच बने डिवाइडर से आम नागरिक और व्यापारियो को काफी परेसानियो से गुजरना पड़ता है मनीष उदासी ने उक्त विषय पर मुख्यमंत्री से चर्चा किया। चेंबर ऑफ कामर्स रायगढ़ इकाई अध्यक्ष गोपी सिंह ठाकुर ने नगर निगम की सम्पत्ति को लीज होल्ड से हटाकर फ्री होल्ड में लाने की प्रक्रिया पर चर्चा की गई है। ज्ञात हो कि छत्तीसगढ़ चेंबर ऑफ कामर्स एंड इंडस्ट्रीज के प्रदेश अध्यक्ष अमर पारवानी से मिलकर रायगढ़ जिले में होलसेल कॉरिडोर निर्माण कार्य का मुद्दा सामने रखा था जिसे छत्तीसगढ़ चेंबर ऑफ कामर्स के प्रदेश अध्यक्ष अमर पारवानी ने बडे़ ही ध्यान पूर्वक लेते हुए रायपुर , बिलासपुर , में बन रहे होलसेल कॉरिडोर की तर्ज पर प्रदेश भर में होलसेल कॉरिडोर निर्माण की मांग मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से की गई थी जिसपर मुख्यमंत्री भुपेश बघेल ने व्यापारी हित को देखते हुए प्रदेश भर में होलसेल कॉरिडोर निर्माण कार्य के लिए आदेश बहुत पहले ही जारी भी कर दिया है। तो वहीं रायगढ़ में जल्द ही होलसेल कॉरिडोर बने इसको लेकर चेंबर ऑफ कामर्स रायगढ़ इकाई अध्यक्ष गोपी सिंह ठाकुर लगातार प्रयास कर रहे हैं जल्द ही रायगढ़ में भी व्यापारियों के थोक बाजार के लिए होलसेल कॉरिडोर निर्माण होना है। उक्त विषय पर जिला प्रशासन भी अब जोरो पर लगा हुआ है। मुख्यमंत्री से भेंट मुलाकात कार्यक्रम में मुख्य रूप से चेंबर ऑफ कामर्स रायगढ़ इकाई अध्यक्ष गोपी सिंह ठाकुर , प्रदेश उपाध्यक्ष तरुण अग्रवाल, मुब्शिर हुसैन , आनंद बेरीवाल, सुभाष चिराग, नरेंद्र जुनेजा, संजय रतेरिया , संतोष अग्रवाल, रामनिवास मोडा, मनोहर छाबड़ा, ऋषि पटेल , गोपाल अग्रवाल, अस्पाख भाई , जगदीश , राहुल मोडा, सूर्य प्रकाश मस्ता, राजेश अग्रवाल, प्रकाश चौहान, अजीत विश्वास , ओम प्रकाश यादव, विशाल सिंह , मुकेश कलानुरिया , नयन अग्रवाल , परविंदर सिंह , उमेश थवाईत , भरत वलेचा , महेश जेठानी कैट उपाध्यक्ष , महेंद्र राजपाल, आदि चेंबर ऑफ कामर्स एंड इंडस्ट्रीज के सदस्य और कार्यकारणी पदाधिकारी सहित अन्य नागरिक उपस्थित रहे हैं।