Prakash Nayak30j1
ताज़ा खबर

केस्ट्रोल इंडिया का 20 दिवसीय दोपहिया वाहन प्रशिक्षण शिविर विधायक प्रकाश नायक के आतिथ्य में संपन्न : प्रशिक्षण के साथ बीमा योजना का भी मिला लाभ


रायगढ़।लोगों में यातायात को लेकर जागरूकता फैलाने में मैकेनिक भाई अपना अहम योगदान निभा सकते है।केस्ट्रोल इंडिया के द्वारा आयोजित 20 दिवसीय बाइक मैकेनिक प्रशिक्षण कार्यक्रम का आयोजन सराहनीय है। साथ ही प्रशिक्षण उपरांत यातायात जागरूकता को लेकर निकाली गई रैली से भी लोगों में यातायात को लेकर जागरूकता बढ़ेगी।

Prakash Nayak30j3

उक्त बातें विधायक प्रकाश नायक द्वारा स्थानीय गुरुघासीदास नगर स्थित सतनाम भवन में आयोजित
कैस्ट्रोल इंडिया और लर्नेट स्किल के एकलव्य प्रोजेक्ट के तहत प्रशिक्षण शिविर के समापन समारोह व सर्टिफिकेट वितरण समारोह के दौरान मुख्य अतिथि के रूप में कहीं गई।विदित हो कि रायगढ़ की सभी बाइक मैकेनिक को 20 दिन का प्रशिक्षण दिया गया | प्रशिक्षण में बाइक से संबंधित सभी जानकारी, सरकारी योजनाओं, बचत, सुरक्षा बीमा के बारे में जानकारी उपलब्ध कराई गई।कार्यक्रम में विधायक प्रकाश नायक ने मैकेनिक भाईयों को संबोधित करते हुए कहा कि आप सब यातायात जागरूकता को लेकर अहम जिम्मेदारी निभा सकते है।वाहन चालक वाहन सुधार कराने आप लोगों के पास ही जाते है। जहा आप उनके वाहनों में सुधार के साथ यातायात जागरूकता का संदेश देकर अपनी अहम जिम्मेदारी का निर्वहन कर सकते है।वही उन्होंने विधायक द्वारा सभी प्रशिक्षणार्थियों मैकेनिकों को किसी भी आवश्यकता पर बेझिझक विधायक होने के नाते उनके समक्ष आए। जहाँ विधायक प्रकाश नायक द्वारा यथासंभव इनकी सहायता करने का आश्वासन दिया गया।

Prakash Nayak30j2

प्रशिक्षण के उपरांत मुख्य अतिथि द्वारा हेल्थ कार्ड एवं प्रमाण पत्र वितरण किया गया।इस अवसर पर विधायक प्रकाश नायक के साथ प्रमुख रूप से रानी चौहान महिला कांग्रेस अध्यक्ष, पार्षदगण से रत्थू जायसवाल,चंद्रमणि बरेठ ,मुरारी भट्टश्यामलाल साहू, विनोद महेश केपी साहू सहित अन्य जनप्रतिनिधि उपस्थित थे।