राष्ट्रीय

BJP सांसद सनी देओल लापता! पठानकोट में फिर लगे पोस्टर, लोगों ने मांगा इस्तीफा, काम नहीं करने का आरोप



इससे पहले भी कई बार सन्नी देओल के लापता होने के पोस्टर पठानकोट में लगाए गए थे। दरअसल लंबे समय से सन्नी देओल पर जीत के बाद अपने संसदीय क्षेत्र में नहीं जाने के आरोप लगते रहे हैं। संसदीय क्षेत्र में नहीं आने पर विपक्ष भी उन पर कई बार हमला बोल चुका है।

फोटोः ANI
फोटोः ANI
user

Engagement: 0

पंजाब के पठानकोट में एक बार फिर बीजेपी सांसद सनी देओल के ‘लापता’ होने के पोस्टर चिपकाए गए हैं। पोस्टर पर सन्नी देओल के फोटो के साथ लिखा है- गुमशुदा की तलाश, सांसद सनी देओल लापता। ये पोस्टर स्थानीय लोगों ने लगाए हैं, जिनका आरोप है कि सांसद बनने के बाद सन्नी देओल कभी गुरदासपुर नहीं गए। वह खुद को पंजाब का बेटा कहते हैं लेकिन उन्होंने यहां कोई विकास नहीं किया है।

एक स्थानीय नागरिक का कहना है कि सन्नी देओल ने वहां के लिए कोई एमपी फंड आवंटित नहीं किया है और ना ही केंद्र सरकार की कोई योजना वहां लाए हैं। स्थानीय युवा ने कहा कि अगर वह काम नहीं करना चाहते हैं तो उनको अपना इस्तीफा दे देना चाहिए।

बता दें कि इससे पहले भी कई बार पठानकोट और गुरदासपुर में सनी देओल के लापता होने के पोस्टर लग चुके हैं। इसी साल मई और उससे पहले जनवरी में सन्नी देओल के लापता होने के पोस्टर पठानकोट में लगाए गए थे। दरअसल लंबे समय से सन्नी देओल पर जीत के बाद अपने संसदीय क्षेत्र में नहीं जाने के आरोप लगते रहे हैं। संसदीय क्षेत्र में नहीं आने पर विपक्ष भी उन पर कई बार हमला बोल चुका है।

इससे पहले सनी देओल के लापता होने के पोस्टर लगने के बाद वे ट्वीटर पर ट्रोल भी हो गए थे। सोशल मीडिया पर कुछ लोगों ने जहां सन्नी देओल को गैरजिम्मेदार बताया है तो कई लोगों ने मजाकिया अंदाज में उन पर तंज भी कसा। एक व्यक्ति ने सन्नी देओल के गुमशुदगी के पोस्टर को शेयर करते हुए लिखा था कि पाकिस्तान में ढूंढिए कहीं हैंडपंप उखाड़ रहे होंगे।




Source link