छत्तीसगढ़

‘सीएम केजरीवाल को जान से मारने की साजिश रच रही BJP, मनोज तिवारी हैं इसमें शामिल’, सिसोदिया का गंभीर आरोप



दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने कहा कि गुजरात और एमसीडी चुनाव में हार के डर से बौखलाई बीजेपी, अरविंद केजरीवाल की हत्या की साजिश रच रही है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

Engagement: 0

दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने भारतीय जनता पार्टी पर गंभीर आरोप लगाया है। सिसोदिया ने कहा कि बीजेपी ने गुजरात और दिल्ली एमसीडी चुनाव में हार के डर के से सीएम अरविंद केजरीवाल को जान से मारने की साजिश रच रही है। यही नहीं उन्होंने ने यह भी कहा कि इस साजिश में दिल्ली के सांसद मनोज तिवारी शामिल हैं।

सिसोदिया ने ट्वीट कर कहा, “गुजरात और एमसीडी चुनाव में हार के डर से बौखलाई बीजेपी, अरविंद केजरीवाल की हत्या की साजिश रच रही है। इनके सांसद मनोज तिवारी खुलेआम अपने गुंडों को अरविंद जी पर हमला करने के लिए कह रहे हैं। इसकी पूरी प्लानिंग कर ली है। आम आदमी पार्टी इनकी टुच्ची राजनीति से नहीं डरती, इनकी गुंडागर्दी का जवाब अब जनता देगी।”

खबरों के मुताबिक, सिसोदिया द्वारा लगाए गए गंभीर आरोप के बीच दिल्ली के उपराज्यपाल वी.के. सक्सेना ने पुलिस आयुक्त को आरोपों का संज्ञान लेने के लिए निर्देश दिया है। खबरों के अनुसार, “उपराज्यपाल ने डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया समेत आम आदमी पार्टी के नेताओं के ट्वीट और बयानों को संज्ञान में लिया है और पुलिस आयुक्त से यह सुनिश्चित करने के लिए कहा है कि इस तरह की घटना न हो।”




Source link