तहकीकात

जमीन विवाद में BJP नेता के भाइयों ने बरसाई गोलियां, फायरिंग में 5 लोग घायल, गांव में मची अफरा-तफरी



मैनपुरी के एएसपी ने बताया कि थाना किशनी के शमशेरगंज में जमीन विवाद को लेकर दो पक्षों में गोलीबारी हो गई। एक पक्ष की ईंटें दूसरे पक्ष की ओर रखी गई थी, जिसकी वजह से यह विवाद हुआ। ईंटें हटाई जा रही थी लेकिन दूसरे पक्ष ने तमंचे से फायरिंग कर दी।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

Engagement: 0

उत्तर प्रदेश में मैनपुरी के किशनी थाना इलाके के शमशेरगंज में जमीन विवाद को लेकर बड़ा बवाल हो गया। बीजेपी के जिला मंत्री ओमजी दुबे के भाइयों ने दूसरे पक्ष पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। इस दौरान पांच लोग घायल हो गए, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बताया जा रहा है कि विद्याराम बाथम और बीजेपी के जिला मंत्री ओमजी दुबे के बीच जमीन का विवाद चल रहा है। क्षेत्रीय लेखपाल रेनूबाला और पुलिस बल की मौजूदगी में जमीन की नाप की गई। राजस्व कर्मियों और पुलिस के जाने के बाद विद्याराम बाथम के परिजन घूर (गोबर का ढेर) इकट्ठा कर रहे थे। बताया जा रहा है कि इसी दौरान बीजेपी के जिला मंत्री के भाई अंकित और श्रीओम अपने साथियों कुक्कू उसके बेटे मोहन और छन्नू के साथ लाइसेंसी और अवैध असलहों से हमला कर दिया। ताबड़तोड़ फायरिंग से गांव में अफरा-तफरी मच गई।

मैनपुरी के एएसपी ने बताया, “थाना किशनी के शमशेरगंज में जमीन विवाद को लेकर दो पक्षों में गोलीबारी हो गई। एक पक्ष की ईंटें दूसरे पक्ष की ओर रखी गई थी, जिसकी वजह से यह विवाद हुआ। ईंटें हटाई जा रही थी लेकिन दूसरे पक्ष ने तमंचे से फायरिंग कर दी।”

एएसपी ने बताया कि घटना में 3-4 लोगों समेत एक बच्चे को भी छर्रे लगे हैं। सभी को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। फायरिंग करने वाले के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है, कार्रवाई की जाएगी।




Source link