छत्तीसगढ़

बिहार उपचुनाव हारने जा रही BJP, इसलिए CBI के जरिए मेरे परिवार को किया जा रहा ‘टारगेट’, तेजस्वी का आरोप



आरजेडी नेता और बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने शनिवार को कहा कि, बीजेपी मोकामा और गोपालगंज में उपचुनाव हारने जा रही है और इसलिए वह उनके परिवार के सदस्यों को निशाना बनाने के लिए केंद्रीय एजेंसियों का इस्तेमाल कर रही है।

फोटो: IANS
फोटो: IANS
user

Engagement: 0

आरजेडी नेता और बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने शनिवार को कहा कि, बीजेपी मोकामा और गोपालगंज में उपचुनाव हारने जा रही है और इसलिए वह उनके परिवार के सदस्यों को निशाना बनाने के लिए केंद्रीय एजेंसियों का इस्तेमाल कर रही है। तेजस्वी का यह बयान केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) द्वारा यूपीए सरकार में रेल मंत्री के रूप में लालू प्रसाद के कार्यकाल के दौरान हुए एक कथित नौकरी घोटाले के संबंध में उनके पिता लालू प्रसाद और मां राबड़ी देवी सहित 16 लोगों के खिलाफ चार्जशीट दाखिल करने के एक दिन बाद आया है। चार्जशीट में आरोप लगाया गया है कि, पटना में 1 लाख वर्ग फुट से अधिक भूमि कथित तौर पर नौकरी के बदले लालू प्रसाद के परिवार को हस्तांतरित कर दी गई थी।

तेजस्वी मे कहा, लालू प्रसाद के खिलाफ केंद्रीय एजेंसियों का इस्तेमाल करना बीजेपी की एक जानी-मानी रणनीति है, क्योंकि उसके नेता जानते हैं कि वह बिहार में आगामी उपचुनावों में हारने वाले हैं। हमने मोकामा और गोपालगंज के लोगों से बात की है और हमें यकीन है कि महागठबंधन के उम्मीदवार आराम से दोनों सीटों पर जीत हासिल करेंगे। हम जल्द ही उम्मीदवारों के नामों की घोषणा करेंगे।

तेजस्वी ने पूछा, बीजेपी विपक्षी नेताओं के खिलाफ केंद्रीय एजेंसियों का दुरुपयोग कर रही है। आज सीबीआई है, कल हम उम्मीद कर रहे हैं कि ईडी और आयकर हमारे पीछे आएंगे। इसमें नया क्या है।

आईएएनएस के इनपुट के साथ




Source link