शिक्षा

बिहार एनईईटी पीजी 2022 काउंसलिंग: रिक्त पदों के लिए शेड्यूल आउट, यहां नोटिस



बिहार कंबाइंड एंट्रेंस कॉम्पिटिटिव एग्जामिनेशन बोर्ड ने बिहार नीट पीजी 2022 काउंसलिंग स्ट्रे वैकेंसी राउंड शेड्यूल जारी कर दिया है। जो उम्मीदवार स्ट्रे वेकेंसी राउंड के लिए आवेदन करना चाहते हैं, वे बीसीईसीईबी की आधिकारिक साइट bceceboard.bihar.gov.in के माध्यम से कर सकते हैं।

स्ट्रे वैकेंसी राउंड काउंसलिंग के लिए ऑनलाइन इच्छुकता 26 नवंबर से शुरू होगी और 27 नवंबर, 2022 को बंद होगी। परिणाम 28 नवंबर, 2022 को घोषित किया जाएगा। काउंसलिंग की तारीख 30 नवंबर, 2022 है और शुल्क जमा करने की अंतिम तिथि है। और प्रवेश 1 दिसंबर, 2022 है।

मॉप अप राउंड काउंसलिंग के बाद खाली सीटों के आधार पर सीटें भरी जाएंगी। जिन उम्मीदवारों को पीजीएमएसी-2022 के मॉप-अप राउंड काउंसलिंग कार्यक्रम में शामिल किया गया है और उन्हें कोई सीट आवंटित नहीं की गई है, उन्हें पीजीएमएसी 2022 के स्ट्रे वैकेंसी राउंड ऑफलाइन काउंसलिंग में भाग लेने के लिए “विलिंगनेस फॉर पीजीएमएसी-2022″ लिंक पर जाकर अपनी इच्छा प्रस्तुत करनी होगी। स्ट्रे वैकेंसी राउंड ऑफलाइन काउंसलिंग” बोर्ड की वेबसाइट पर उपलब्ध है।

इसके अलावा, उम्मीदवारों को काउंसलिंग के समय अपने सभी मूल दस्तावेजों के साथ ऑनलाइन इच्छा पर्ची की मुद्रित प्रति भी लानी होगी।

आधिकारिक सूचना यहाँ



Source link