छत्तीसगढ़

सोनाली फोगाट मौत मामले में पुलिस का बड़ा खुलासा, पार्टी में जबरन कुछ पिलाया गया, कांग्रेस ने फिर बीजेपी पर बोला हमला



उधर, कांग्रेस नेता और दक्षिण गोवा के सांसद फ्रांसिस्को सरदिन्हा ने BJP नेता सोनाली फोगाट की मौत को लेकर उठ रहे सवालों पर बीजेपी पर जमकर निशाना साधा। उ्नहोंने आरोप लगाया कि बीजेपी शासित तटीय राज्य में कानून-व्यवस्था की स्थिति विफल हो गई है, जो इसके पर्यटन को प्रभावित कर रहा है।

एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए सरदिन्हा ने कहा, “बीजेपी नेता की हत्या गोवा में हुई है। शुरू में कुछ लोगों ने कहा कि यह हत्या नहीं थी। लेकिन पोस्टमार्टम के बाद यह स्थापित हो गया, उसे गंभीर चोटें आईं। गोवा में कानून व्यवस्था की स्थिति विफल हो गई है।”

बुधवार को गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने कहा था कि राज्य पुलिस फोगाट की मौत की पूरी जांच कर रही है, हालांकि प्रारंभिक जांच के अनुसार, उसकी मौत का कारण कार्डियक अरेस्ट हो सकता है। हालांकि, गोवा पुलिस ने गुरुवार को कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के अनुसार, फोगाट के शरीर पर चोटें थीं।

सरदिन्हा ने दावा किया, “राज्य के लिए आज पर्यटन ही राजस्व का एकमात्र स्रोत है। दो साल पहले, इसी तरह की हत्या हुई थी, जिससे यूरोपीय देशों से पर्यटकों का आगमन प्रभावित हुआ था। तब से, यूरोपीय पर्यटकों की संख्या में कमी आई है।”



Source link