क्रिकेट

BAN vs IND: रोहित शर्मा ने खिलाड़ियों की फिटनेस और वर्कलोड को लेकर दिया बड़ा बयान



भारतीय (भारतीय) टीम के कप्तान और दिग्गज ओपनर रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने खिलाड़ियों की फिटनेस को लेकर बड़ा बयान दिया है। उनका कहना है कि अगर कोई खिलाड़ी भारत के लिए खेलने आता है तो उसकी फिटनेस 100 साल से भी ऊपर होनी चाहिए। इसके अलावा उन्होंने कहा कि खिलाड़ी बहुत ज्यादा क्रिकेट खेल रहे हैं और हमें उनके वर्कलोड पर नजर रखने की जरूरत है।

35 साल के रोहित शर्मा ने पूर्व भारतीय महिला क्रिकेटर अंजुम चोपड़ा से बात करते हुए कहा, “वे शायद बहुत ज्यादा क्रिकेट खेल रहे हैं। हमें उन पर नजर रखने की और कोशिश करने की जरूरत है। अगर वे भारत के लिए खेलने हैं, तो वास्तव में फिटनेस 100 प्रतिशत से भी ऊपर आने वाली है।

हिटमैन ने आगे कहा, “यह कुछ ऐसा है, जिसे हम देखते हैं। हमें अपनी एनसीए टीम के साथ बैठना होगा और उनके वर्कलोड पर नजर रखने की जरूरत है। यह ऐसी चीज है, जिस पर हमें गौर करने की जरूरत है।”

बता दें कि रोहित शर्मा गुरूवार को बांग्लादेश के खिलाफ तीन मुकाबलों के खिलाफ ऑस्ट्रेलिया सीरीज के दूसरे मैच के दौरान चोटिल हो गए थे। इस दौरान उनके बाएं हाथ के अंगूठे में चोट लग गई, जिसके बाद वे मैदान से बाहर चले गए थे। हालांकि, उन्होंने नौवें नंबर पर बल्लेबाजी करते हुए अपनी टीम को जीतने की कोशिश की थी, लेकिन रोहित नाकाम रहे।

ताज़ा ख़बर की वजह, तो रोहित शर्मा चोट लगने की वजह से बांग्लादेश के ख़िलाफ़ पहला टेस्ट मैच से बाहर हो गए हैं। स्पोर्ट्ज विकी की खबर के मुताबिक, यह जानकारी आज के खेल पत्रकार विक्रांत गुप्ता ने दी। इतना ही नहीं, अन्य रिपोर्ट्स में यह भी दावा किया जा रहा है कि रोहित बांग्लादेश के खिलाफ 10 दिसंबर को खेले जाने वाले तीन मुकाबलों की ऑस्ट्रेलिया सीरीज के तीसरे मैच में भी नहीं खेलेंगे।

यह भी पढ़ें – मेहदी हसन ने ऑस्ट्रेलिया में आठवें नंबर पर खेली सबसे बड़ी पारी, देखिए हर पोजीशन का सुप्रीम स्कोर

राहुल द्रविड़ का खेल खत्म – वीडियो

प्र. रोहित शर्मा कितने साल के हैं?

ए 35



Source link