क्रिकेट

BAN vs IND: दीपक चाहने ने खोली एयरलाइन कंपनी की पोल, कहा ‘न खाना मिला न मेरा सामान’



टीम इंडिया (भारत) तीन ऑस्ट्रेलिया और दो टेस्ट मैचों की श्रृंखला खेलें बांग्लादेश (बांग्लादेश) का दौरा हुआ है। भारतीय स्क्वाड में स्टार तेज समुद्र दीपक चाहर (दीपक चाहर) भी शामिल हैं। मगर उनके लिए इस दौरे की शुरुआत अच्छी नहीं हुई है। चाहर ने बांग्लादेश बांग्लादेश ही बताया कि उनके लिए यह यात्रा काफी खराब रही और उन्होंने खराब व्यवस्था के एयरलाइंस के लिए कड़ी आलोचना की है।

चाहर ने शनिवार को अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, “मलेशिया एयरलाइंस के साथ यात्रा करने का अनुभव काफी खराब रहा है। पहले तो वो हमें बताएं बिना हमारी ही फ्लाइट बदल दी। इसके अलावा बिजनेस क्लास होने के बावजूद हमें खाना नहीं मिला। मैं अब पिछले 24 घंटे से अपने सामान का इंतजार कर रहा हूं। थिंकर्स की बात है कि हम कल एक मैच खेलते हैं।”

हालांकि, इस ट्वीट के बाद एयरलाइन कंपनी ने दीपक से माफी मांगी है। मलेशिया एयरलाइंस ने अपने अतिरिक्त ट्विटर से जवाब देते हुए लिखा, “परिचालन, मौसम संबंधी और तकनीकी कारणों से ऐसा हो सकता है। हम असुविधा के लिए क्षमाार्थी हैं।”

जानकारी के लिए बताएं कि भारत और बांग्लादेश के बीच पहला एक दिवसीय मुकाबला रविवार को ढाका के शेर-ए-बांग्ला स्टेडियम में खेला जाएगा। यह मैच भारतीय समयानुसार सुबह 11:30 बजे से शुरू होगा।

टीम इंडिया के प्लेयर्स के साथ हुई ना-इंसाफ़ी – VIDEO

प्र. दीपक की चाहत की उम्र कितनी है?

ए। 30 वर्ष।





Source link