छत्तीसगढ़

नोएडा में फिर शर्मसार करने वाली घटना, 5वीं मंजिल से लड़की को दिया धक्का, फिर लाश जलाने की कोशिश की



जानकारी के मुताबिक कई महीनों से शीतल नाम की युवती को गौरव नाम का युवक परेशान कर रहा था। उसके परिजनों ने पुलिस पर आरोप लगाते हुए बताया है की नोएडा के सेक्टर 49 थाने में इसकी शिकायत भी की थी लेकिन पुलिस ने कोई भी एक्शन नहीं लिया।

फोटोः IANS
फोटोः IANS
user

Engagement: 0

उत्तर प्रदेश के नोएडा में फिर एक शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। नोएडा के होशियारपुर मार्केट में एक कॉन्प्लेक्स की पांचवी मंजिल से छेड़छाड़ करने वाले आरोपी ने एक युवती को धक्का दे दिया और फिर भी मन नहीं भरा तो उसको तड़पती हालत में उठाकर फरार हो गया और उसके शव को जलाने की भी कोशिश की।

मंगलवार सुबह हुई इस घटना के बाद नोएडा पुलिस आरोपी को दिन भर तलाश करती रही। आखिरकार काफी मशक्कत के बाद फिर आरोपी को घटनास्थल से काफी दूर पकड़ा गया। जबकि ये घटना भीड़भाड़ वाले इलाके में हुई थी।

मिली जानकारी के मुताबिक कई महीनों से शीतल नाम की युवती को गौरव नाम का युवक परेशान कर रहा था। उसके परिजनों ने पुलिस पर आरोप लगाते हुए बताया है की नोएडा के सेक्टर 49 थाने में इसकी शिकायत भी की थी लेकिन पुलिस ने कोई भी एक्शन नहीं लिया।

फिलहाल नोएडा पुलिस ने सुबह के घटना के बाद आरोपी युवक के मोबाइल लोकेशन से उसको गिरफ्तार किया है और उसके पास से लड़की को बॉडी भी रिकवर को है। पुलिस इस मामले में अब परिजनों का स्टेटमेंट ले रही है और आगे को कार्रवाई की जा रही है।

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)




Source link