वारदात

अंकिता हत्याकांड: आरोपी पुलकित का पूरा परिवार घर छोड़कर गायब, लोगों का गुस्सा देख भागने में दिखी भलाई



उत्तराखंड के ऋषिकेष में एक रिजार्ट की रिसेप्शनिस्ट अंकिता भंडारी की हत्या के बाद लोगों में भड़के गुस्से को देखते हुए मुख्य आरोपी और बीजेपी नेता के बेटे पुलकित आर्य का पूरा परिवार हरिद्वार से कहीं गायब हो गया है। दरअसल हरिद्वार में भी लोग लगातार उनके खिलाफ प्रदर्शन कर रहे हैं और आरोपियों की फांसी की मांग कर रहे हैं।

अंकिता हत्याकांड में जहां प्रदेश सरकार भी लगातार लोगों से कह रही है कि इस मामले में जरा भी ढिलाई नहीं बरती जाएगी और जो आरोपी होंगे, उनके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी। इन सबके बीच पुलकित आर्य का पूरा परिवार हरिद्वार से कहीं गायब हो गया है। जिसके बाद उनके घर पर सन्नाटा पसरा हुआ है।

पुलकित के बीजेपी नेता पिता, भाई और परिवार के अन्य सदस्य घर में ताला लगाकर कहीं चले गए हैं। हालांकि अभी तक एसआईटी या स्थानीय पुलिस उनके घर नहीं पहुंची है। लेकिन लोगों के विरोध और डर के बीच पूरा परिवार कहां गया है, इसका पता नहीं चल सका है। पुलकित के परिवार को बार-बार यह लग रहा था कि उनके घर को भी निशाना बनाया जा सकता है। ऐसे में पूरा परिवार समय रहते वहां से चला गया है।

बताया जा रहा है कि अंकिता हत्याकांड में बनाई गई एसआईटी हरिद्वार में भी आरोपी के परिवार के दूसरे सदस्यों से पूछताछ कर सकती है। इसके साथ ही कई जगह पर तलाशी भी की जा सकती है। इस बीच एसआईटी ने हरिद्वार पुलिस से पुलकित आर्य का क्रिमिनल रिकॉर्ड मांगा है।



Source link