ताज़ा खबर

“अमानत में खयानत” सलासर प्लांट से 28 लाख रूपये का बिलेट लेकर निकली दो वाहन नहीं पहुंची गंतव्य तक : मैनेजर के आवेदन पर थाना पूंजीपथरा में जुर्म दर्ज…..


रायगढ़ । कल दिनांक 23.11.2022 को थाना पूंजीपथरा में ग्लोबल रोड कैरियर, तराईमाल के मैनेजर भीष्मप्रताप सिंह ठाकुर ऊर्फ पिंकू पिता दिनेश सिंह ठाकुर उम्र 34 वर्ष साकिन रामसागर पारा मकान नंबर 78 वार्ड नंबर 31 थाना सिटी कोतवाली धमतरी जिला धमतरी हाल मुकाम तराईमाल पंचू कोलोनी थाना पूंजीपथरा रायगढ़ द्वारा अपने ट्रांसपोर्ट के दो वाहन चालक पर “अमानत में खयानत” का अपराध करने का आवेदन देकर रिपोर्ट दर्ज कराया गया है ।

ट्रांसपोर्ट के मैनेजर भीष्मप्रताप सिंह ठाकुर बताया कि इनके ट्रांसपोर्ट ग्लोबल रोड कैरियर तराईमाल के माध्यम से सलासर स्टील एण्ड पवर लिमिटेड गेरवानी रायगढ़ से दिनांक 16.11.2022 के शाम वाहन क्रमांक UP 25 CT 3439 का चालाक राहुल कुमार एवं वाहन क्रमांक JH 02 AT 4094 का चालक दिनेश सिंह प्लांट से बिलेट क्रमश: 25.840 टन और 30.090 टन दोनों गाडी का माल का कीमत 28,84,086 रूपये को लेकर मां महामाया एलायस प्रा.लि. चुनार जिला मिर्जापुर उ.प्र. के लिये रवाना हुए किन्तु दोनों वाहन वहां नहीं पहुंचे हैं । दोनों ड्रायवर और वाहन मालिकों का मोबाईल नंबर बंद आ रहा है । ये मिलीभगत कर माल का गंतव्य स्थान पर नहीं पहुंचाकर अमानत में खयानत किये हैं । थाना पूंजीपथरा में दोनों वाहन चालक के विरूद्ध अमानत में खयानत का अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया है ।  पुलिस टीम आरोपियों की पतासाजी के लिए रवाना हुई है।