छत्तीसगढ़

सानिया मिर्जा-शोएब मलिक के बीच सब ठीक नहीं, शादी के 12 साल बाद अलग हो सकती है स्टार जोड़ी



दोनों के बीच कथित कलह का वास्तविक कारण तो ज्ञात नहीं है, लेकिन पाकिस्तानी मीडिया के हवाले से डीएनए की रिपोर्ट में हाल में कहा गया है कि शोएब मलिक ने स्टार टेनिस खिलाड़ी को धोखा दिया है। हालांकि, दोनों के अलग होने के बारे में अभी तक कोई पुष्टि नहीं हुई है।

फोटोः IANS
फोटोः IANS
user

Engagement: 0

भारत की टेनिस स्टार और छह ग्रैंड स्लैम युगल खिताब की विजेता सानिया मिर्जा कथित तौर पर पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक के साथ अपनी शादी के बुरे दौर से गुजर रही हैं, क्योंकि खबरें हैं कि वे अलग होने के बारे में सोच रहे हैं। एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि स्टार जोड़ी शादी के 12 साल बाद अलग होने के बारे में सोच रही है।

सानिया और शोएब दोनों ने साल 2010 में शादी की थी और साल 2018 में उनका एक बेटा इजहान हुआ। 35 वर्षीय सानिया ही कथित तौर इजहान का पालन-पोषण कर रही हैं, जिन्होंने इस साल जनवरी में घोषणा की थी कि वह सीजन के अंत में टेनिस से संन्यास ले लेंगी।

हालांकि, दोनों के बीच कथित कलह का वास्तविक कारण तो ज्ञात नहीं है, लेकिन पाकिस्तानी मीडिया के हवाले से डीएनए की एक रिपोर्ट में हाल ही में कहा गया है कि शोएब मलिक ने स्टार टेनिस खिलाड़ी सानिया को धोखा दिया है। हालांकि, दोनों के अलग होने के बारे में अभी तक कोई पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन दोनों के सोशल मीडिया पोस्ट और गुप्त कैप्शन से पता चलता है कि कुछ गड़बड़ तो है।

सानिया ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने बेटे के साथ एक तस्वीर साझा की और लिखा, “वे क्षण जिसमें मैं सबसे कठिन दिनों से गुजर रही हूं। हालांकि ये जोड़ी इजहान का बर्थडे सेलिब्रेट करने आई थी।” शोएब मलिक ने जहां इस अवसर की तस्वीरें साझा कीं, वहीं सानिया ने कोई तस्वीर साझा नहीं की।

हालांकि, जिस बात ने प्रशंसकों का ध्यान खींचा है, वह मलिक की पोस्ट का कैप्शन है, जिसमें लिखा था, “जब आप पैदा हुए थे, तो हम और अधिक विनम्र हो गए थे और जीवन हमारे लिए कुछ खास था। हम एक साथ नहीं हो सकते हैं और हर रोज मिलते हैं, लेकिन बाबा हमेशा आपके और आपकी मुस्कान के बारे में हर एक सेकंड सोचते रहते हैं। अल्लाह आपको वह सब कुछ दे जो आप इजहान के लिए मांगते हैं। बाबा और मामा आपको प्यार करते हैं।”

सानिया और अंकिता रैना को पहले दौर में 2020 टोक्यो ओलंपिक से बाहर कर दिया गया था, जबकि महिला युगल जोड़ी यूक्रेनी जुड़वां बहनों नादिया और लियूडमिला किचेनोक के खिलाफ हावी थी। वह साल के अंत में होने वाले ग्रैंड स्लैम, यूएस ओपन से भी हट गयी थीं क्योंकि उन्हें चोट की समस्या थी और उन्होंने संकेत दिया था कि चोट से उनकी संन्यास की योजनाओं में बदलाव आएगा।




Source link