क्रिकेट

सीएसके से जारी होने के बाद ब्रावो ने ट्वीट से सन्यांस लिया, अब टीम में निभाएंगे खास रोल



इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) पिछले लगभग एक दशक से चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) का अहम हिस्सा रहे हैं ड्वेन ब्रावो (ड्वेन ब्रावो) ने संन्यास की घोषणा की है। सीएसके ने ब्रावो को पहली बार मिनी ऑक्शन से रिलीज किया था, जिसके बाद टी20 क्रिकेट इस सबसे सफल खिलाड़ी ने संन्यास लेने का ऐलान किया है। हालांकि, वे पीली जर्सी टीम से जुड़े और गेंदबाजी कोच की भूमिका निभाई।

एक्टिवा इतिहास में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले समुद्रों की सूची में पहले नंबर पर विराजमान ब्रावो चेन्नई की टीम में बॉलिंग कोच लक्ष्मीपति बालाजी का स्थान चुनेंगे, जिन्होंने निजी कारणों से 2023 से ब्रेक निर्णय का फैसला किया है। चेन्नई सुपर किंग्स ने शुक्रवार को इस बात की जानकारी देते हुए एक आधिकारिक बयान जारी किया।

शोएब मलिक और आयशा के संबंध में हुआ पर्दाफाश – VIDEO

39 साल के ब्रावो ने यह बड़ी जिम्मेदारी मिलने के बाद कहा, “मैं इस नई यात्रा के लिए उत्साहित हूं, क्योंकि यह ऐसी चीज है, जो मैं काफी पहले से चाहता हूं। मैं समुद्रों के साथ काम करना पसंद करता हूं और मैं इस रोल को लेकर उत्साहित हूं।”

उन्होंने आगे कहा, “एक खिलाड़ी से कोच तक के सफर में मुझे नहीं लगता कि मुझे खुद में कोई बदलाव करना होगा, क्योंकि मैं खेलते समय भी समुद्र के साथ काम करता था। बस अंतर यह रहेगा कि मैं अब मिड ऑन या मिड ऑफ पर खड़ा नहीं रहूंगा।”

प्र. ड्वेन ब्रावो ने सीएसके कब खरीदा था?

ए। 2011 में।



Source link