ताज़ा खबर

खाना नहीं बनाने की विवाद को लेकर पत्नी की लोहे के पाईप से हत्या ,आरोपी गिरफ्तार….


रायगढ़ । दिनांक 04.04.2022 को थाना लैलूंगा के ग्राम टटकेला मुड़ापारा में एक युवक द्वारा उसकी पत्नी की फुकनी (लोहे का पाईप) से सिर में चोट पहुंचाकर हत्या कर दिया है कि सूचना पर तत्काल वरिष्ठ अधिकारियों को सूचित कर थाना प्रभारी लैलूंगा अपने स्टाफ के साथ मौके पर पहुंचे । मृतिका के राधा डेलकी पति फुलेश्वर डेलकी उम्र 25 साल की जानकारी हुई ।

pipe1

थाना प्रभारी लैलूंगा मृतिका के वारिसान एवं उसके घर आसपास रहने वालों से पूछताछ करने पर मृतिका के ससुर कमल साय डेलकी बताया कि दो लड़का फुलेश्वर एवं खुलेश्वर हैं । फुलेश्वर का शादी हो गया है, सोमवार दिनांक 04/04/2022 को सुबह पत्नी प्रेमवती के साथ महुआ बिनने जंगल गया था । लड़का फुलेश्वर एवं बहु राधा घर में थे । शाम करीब 05/00 बजे महुआ बिनकर वापस घर आया तो रजाउ डेल्की बताया कि दोपहर करीब 02/00 बजे फुलेश्वर पत्नी राधा को लड़ाई झगड़ा कर मारपीट किया जिससे राधा मर गयी ।

Pipe2

लैलूंगा पुलिस द्वारा आरोपी फुलेश्वर डेलकी को हिरासत में लेकर पूछताछ करने पर आरोपी फुलेश्वर बताया कि सुबह घर से निकला और गांव में दोस्तों के साथ था, दोपहर करीब 12.00 बजे घर आया तो पत्नी राधा खाना नहीं बनाई थी, अभी तक खाना क्यों नहीं बनाई हो कहने पर दोनों में झगड़ा विवाद हुआ । तभी गुस्से में आकर फुकनी से राधा के मुंह, कान, गाल के पास मारा जो वहीं गिरकर बेहोश हो गई । आरोपी फुलेश्वर डेलकी उर्फ झोरा पिता कमलसाय डेलकी उम्र 27 वर्ष साकिन टटकेला मुड़ापारा थाना लैलूंगा को हत्या के अपराध में गिरफ्तार कर अभिरक्षा में लिया गया है, आरोपी से घटना में प्रयुक्त लोहे का पाइप की जब्ती की गई है, आरोपी को शीघ्र न्यायिक अभिरक्षा में भेजा जावेगा ।

आरोपी पतासाजी गिरफ्तारी में थाना प्रभारी लैलूंगा आर.एन. साय, उपनिरीक्षक बी.एस. पैंकरा, प्रधान आरक्षक सोमेश गोस्वामी, आरक्षक हिलारियुस की अहम भूमिका रही है ।