Chal28s
ताज़ा खबर

महिला से दुष्कर्म कर फरार हुआ आरोपी गिरफ्तार


रायगढ़ । दिनांक 26.09.2022 को थाना छाल में महिला (22 साल) द्वारा उसके साथ गुलशन कंवर नाम के युवक द्वारा दिनांक 24.09.2022 को पडोसी के घर बल पूर्वक शारीरिक संभोग संबंध बनाने की रिपोर्ट दर्ज करायी थी । आरोपी गुलशन को पीड़िता के थाने में रिपोर्ट दर्ज कराने की जानकारी हुई तो गांव से फरार हो गया था जिसकी गिरफ्तारी के लिये थाना प्रभारी छाल निरीक्षक जितेन्द्र एसैया लगातार स्टाफ के साथ आरोपी के रिस्तेदार, दोस्तों के यहां दबिश दिया जा रहा था जिसे आज सुबह मुखबिर सूचना पर गांव के बाहर से हिरासत में लेकर थाना लाया गया और गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेजा गया है ।

घटना के संबंध में पीड़िता बताई कि दिनांक 24/09/2022 को दोपहर करीब 2 से 3 बजे के बीच अपने पडोसी के घर काम से गई थी, जहां अचानक गांव का गुलशन कंवर आकर घर के दरवाजा को अंदर बंद कर जबरन शारीरिक संबंध बनाकर बलात्कार किया और भाग गया । घर जाकर मोबाइल पर कॉल कर घटना अपने पति को बताई और पति के वापस घर आने पर साथ थाना आकर रिपोर्ट दर्ज कराई । पीड़िता के लिखित आवेदन पर आरोपी के विरूद्ध दुष्कर्म का अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया है ।

अपराध पंजीबद्ध होने की जानकारी होने पर आरोपी फरार हो गया था जिसके परिजनों, दोस्तों से पूछताछ कर लगाकर निरीक्षक जितेन्द्र एसैया हमराह स्टाफ के साथ दबिश दिया जा रहा था, पुलिस के बढते दबाव पर आरोपी को छिपने का ठिकाना नहीं मिला और आज सुबह गांव के बाहर उसे गिरफ्तार कर थाना लाया गया जिसे जेएमएफसी धरमजयगढ़ रिमांड पर भेजा गया है । आरोपी पतासाजी गिरफ्तारी में थाना प्रभारी छाल निरीक्षक जितेन्द्र एसैया, आरक्षक हरेन्द्र पाल सिंह, अशोक चौहान, गोविंद बनर्जी, दिलीप सिदार की अहम भूमिका रही है ।