छत्तीसगढ़

यूपी के भदोही में हादसा, दुर्गा पूजा पंडाल में लगी भीषण आग, 3 लोगों की मौत, 64 लोग झुलसे, हर तरफ मची चीख पुकार



यूपी के भदोही में दुर्गा पूजा पंडाल में रविवार की रात लगी भीषण आग लग गई है। आग की चपेट में आने से 3 लोगों की मौत हो गई है। इस हादसे में 64 से ज्यादा लोग झुलस गए हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

Engagement: 0

यूपी के भदोही में एक दर्दनाक हादसा सामने आया है। खबरों के मुताबिक, एक दुर्गा पूजा पंडाल में भीषण आग लगने से 3 लोगों की मौत हो गई है। जबकि इस हादसे में 64 लोग झुलस गए हैं। गंभीर रूप से झुलसे 42 लोगों को वाराणसी में भर्ती कराया गया। झुलसे लोगों में अधिकतर महिलाएं और बच्‍चे हैं। वहीं मरने वालों में 12 और 10 साल के 2 लड़के और 45 साल की एक महिला है।

खबरों के मुताबिक, पंडाल में दुर्गा माता के दर्शन के लिए करीब 150 से ज्यादा लोग उस वक्त मौजूद थे। जिस वक्त ये घटना हुई उस समय मंच पर नाटक शुरू हुआ ही था कि अचानक मंच के पास वाले हिस्से में आग लग गई। आग इतनी तेजी से फैली कि लोगों को समझ पाने का मौका भी नहीं मिला। चारों तरफ चीख-पुकार मच गई। लोगों ने भागने का प्रयास किया लेकिन तब तक आग ने पूरे पंडाल को अपनी चपेट में ले लिया था। 

अपर जिलाधिकारी की अध्यक्षता में इस मामले की जांच हो रही है। जांच टीम को पंडाल में हैलोजन के पास से आग लगने के साक्ष्य मिले हैं। आग किन वजहों से लगी इसकी जांच की जा रही है। डीएम ने कहा जो भी दोषी हैं उन पर कड़ी कार्रवाई होगी।




Source link