राष्ट्रीय

AAP का BJP पर गंभीर आरोप, ‘दिल्ली सरकार को गिराने की कोशिश में केंद्र, MLA को दिया जा रहा 20 करोड़ का ऑफर’



दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया के घर हालही में हुई सीबीआई रेड को लेकर आप सांसद संजय सिंह ने मोदी सरकार पर निशाना साधा है। संजय सिंह ने कहा कि मैं आज इस सरकार का पर्दाफाश करूंगा कि ये कैसे ऐजेंसियों के गलत इस्तेमाल की धमकी देते हुए दिल्ली सरकार को गिराने की कोशिश कर रही है। आप सांसद ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि जो कोशिश मनीष सिसोदिया के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर किया गया वो अब विधायकों पर किया जा रहा है। ये सरकार जांच एजेंसी, लोगों को भेजकर विधायकों को डरा रहे हैं। ये आप सरकार को तोड़ना चाह रही है।

संजय सिंह ने मोदी सरकार पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि बीजेपी हमारे विधायकों को डरा रही है कि या तो पैसे ले लो या फिर तुम्हारे खिलाफ भी वही करेंगे जो मनीष सिसोदिया के खिलाफ किया है। मोदी सरकार का उद्देश्य क्या है ये बात भी बीजेपी के लोग स्वीकार कर रहे हैं।

आप सांसद संजय सिंह ने दावा किया कि उनकी पार्टी के चार विधायक संजीव झा, सोमनाथ भारती, अजय दत्त और कुलदीप कुमार को तोड़ने की कोशिश की गई और 20 करोड़ का ऑफर दिया जा रहा है। उन्होंने आगे आरोप लगाया कि इन विधायकों को फर्जी मुकदमे लगाने की धमकियां दी जा रही हैं।

मनीष सिसोदिया पर जो प्रयोग बीजेपी ने किया अब वो आप के 4 विधायकों पर कर रहे हैं। बीजेपी के लोग हमारे विधायकों को पार्टी तोड़ने पर 20 से 25 करोड़ रुपये ऑफर कर रहे हैं। एक तरफ दिल्ली के सीएम हैं जो दिन रात जनता के हित में काम करने का काम कर रहे हैं, तो वहीं दूसरी ओर प्रधानमंत्री हैं जो सरकार के अच्छे काम से खुश नहीं हैं और ये सब कर रहे हैं। संजय सिंह ने मोदी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि जो हरकत आपने पहले भी की है, वो दोबारा ना करें।

संजय सिंह ने कहा कि ये दिल्ली है ये केजरीवाल के सिपाही हैं, ये लड़ेंगे ये बिकने वाले नहीं है। आपकी कोशिश इस बार भी नाकाम होगी। संजय सिंह ने कहा कि केजरीवाल देश के लिए काम कर रहे हैं, वो करते रहेंगे।



Source link