वारदात

गुजरात से पंजाब लाई जा रही थी 38 किलो हेरोइन की खेप, पुलिस ने ट्रक के टूलबॉक्स से किया जब्त, दो गिरफ्तार



एक चेक पोस्ट पर पुलिस ने ट्रक को रुकने का इशारा किया। चालक ने भागने की कोशिश की लेकिन पुलिस पार्टी ने उसे और उसके साथी को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की और ट्रक के टूलबॉक्स में छुपाकर तिरपाल में लिपटे ड्रग्स को बरामद कर लिया।

फोटोः IANS
फोटोः IANS
user

Engagement: 0

पंजाब पुलिस ने रविवार को गुजरात से आ रहे एक ट्रक के टूलबॉक्स में छिपाकर रखी 38 किलोग्राम हेरोइन जब्त की। पुलिस महानिदेशक गौरव यादव ने बताया कि एसबीएस नगर जिले के बलाचौर निवासी दो ट्रक चालक कुलविंदर राम और बिट्टू को गिरफ्तार किया गया है, जबकि दो तस्करों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है, जिनकी पहचान राजेश कुमार और सोम नाथ के रूप में हुई है।

पुलिस महानिरीक्षक, लुधियाना रेंज, सुरिंदर पाल सिंह परमार ने कहा कि एक चेक पोस्ट पर पुलिस ने ट्रक को रुकने का इशारा किया। चालक ने भागने की कोशिश की लेकिन पुलिस पार्टी ने उसे और उसके साथी को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की और ट्रक के टूलबॉक्स में छुपाकर तिरपाल में लिपटे ड्रग्स को बरामद कर लिया।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक भगीरथ मीणा ने कहा कि प्रारंभिक पूछताछ के दौरान, ट्रक चालक ने कहा कि उसे राजेश कुमार का टेलीग्राम ऐप के माध्यम से एक कॉल आया था, जिसने उसे हेरोइन लेने और उसे पंजाब लाने के लिए गुजरात के भुज में एक सटीक स्थान दिया था। आरोपी ने कहा कि जब वह मौके पर पहुंचा तो एक अज्ञात व्यक्ति आया और उसके ट्रक में ड्रग्स लाद दी।

उन्होंने कहा कि इससे पहले कुलविंदर राजेश कुमार के निर्देश पर जनवरी में श्रीनगर से 10 किलो और 20 किलो हेरोइन की दो खेप के अलावा दिल्ली से 1 किलो हेरोइन लेकर आया था।
एसएसपी ने कहा कि आरोपी राजेश कुमार और सोमनाथ को जल्द ही गिरफ्तार किया जा सकता है। डीजीपी यादव ने कहा कि पुलिस ने ड्रग्स के खतरे और अपराध के खिलाफ जीरो टॉलरेंस अपनाया है। उन्होंने कहा कि किसी भी तरह की असामाजिक गतिविधियों में लिप्त पाए जाने वाले व्यक्ति से सख्ती से निपटा जाएगा।




Source link