ताज़ा खबर

दीपावली के समय झगड़ा विवाद की रंजिश पर युवक पर धारदार हथियार से हमला करने वाला युवक और उसके 3 नाबालिग साथी जूटमिल पुलिस की गिरफ्त में…..


IMG 20221110 WA0011

रायगढ़ । कल दिनांक 09.11.2022 को जूटमिल चौकी प्रभारी उपनिरीक्षक कमल किशोर पटेल द्वारा दीपावली के समय पुरानी की रंजिश को लेकर 05 नवंबर को युवक पर धारदार हथियार (चाकू) से हमला कर प्राणघातक चोट पहुंचाने वाले उसके हमउम्र 4 साथियों को हिरासत में लिया गया है जिनमें आरोपी आदर्श भट्ट बालिग है तथा शेष 3 नाबालिग है । आरोपित युवक तथा तीन विधि के साथ संघर्षरत बालकों को मारपीट के मामले में हत्या का प्रयास की धारा विस्तारित कर सक्षम न्यायालय न्यायिक रिमांड पर भेजा गया है ।

            जानकारी के मुताबिक सोनूमुडा में रहने वाला  भरत साहू (42 साल) चौकी जूटमिल  में दिनांक 06.11.2022 को  रिपोर्ट दर्ज कराया कि दिनांक 05.11.22 के शाम लडका शुभम साहू एवं सुमीम साहू दोनों भाई मोहल्ला के शंकर मंदिर में भण्डार में गये हुए थे कि शाम करीब 04.30 बजे छोटा लडका सुमीत घर आकर बताया कि भाई शुभम को आदर्श भट्ट ने मंदिर अंदर से बुलाकर भाई के पेट में दीपावाली में हुए झगड़ा विवाद की पुरानी रंजीश को लेकर चाकू मार कर भग गया है। तत्काल शंकर मंदिर जाकर देखा तो शुभम बेहोश था उसके पेट में चाकू घुसा हुआ था, खुन निकल रहा था जिसे तत्काल मोटर सायकल से मेडिकल कालेज रायगढ़ इलाज के लिए ले जाकर भर्ती किये हैं । रिपोर्ट पर अप.क्र. 1498/2022 धारा 294, 506, 323, 34 IPC का अपराध दर्ज कर विवेचना दरम्‍यान गवाहों से पूछताछ कर चौकी प्रभारी के नेतृत्व में पुलिस टीम *आरोपी आदर्श भट्ट उम्र 19 साल* को हिरासत में लिया गया जिसने अपने 3 और साथियों का नाम बताया जो घटना में शामिल थे । सभी आरोपित बालकों को हिरासत में लिया गया । चौकी प्रभारी कमल किशोर पटेल द्वारा आहत का क्योरी मेडिकल रिपोर्ट प्राप्त कर प्रकरण में *धारा 307 IPC* विस्तारित कर आरोपियों को सक्षम न्यायालय न्यायिक रिमांड पर भेजा गया है । साइबर सेल/चौकी प्रभारी उपनिरीक्षक कमल किशोर पटेल, प्रधान आरक्षक रामनाथ बनर्जी पेट्रोलिंग के आरक्षक विक्रम सिंह और संतोष एक्का की प्रमुख भूमिका रही है ।